Monday 28 April 2014

My Teacher My Man – Part I

Hi everyone….. I m raj from Delhi. I am a fan of this site & i m here to share my real life experience. I will narrate my story in English as well as in Hindi. Telling about myself I m a bit chubby guy, 21 yrs old, have small boobs & a bit hairy & a bit chocolaty looks. This incident happened when i was in 1st yr of my college that is when i was 19 yrs old.
We had our engineering mathematics subject which was taught by a new faculty Mr. Jitender. Telling about him he is in his mid 20′s & is tall around 6″2 , very well build, fair, strong & hell lot of sexy. He always look like an army gymming guy. Girls used to love him and so do i. He was my biggest crush & whenever he used to come to the class, i used to keep thinking of him.
One day he came to the class in black shirt & light colour tight fitted pants. He always wear tight fitted pants & his round butts looks adorable & sexy. But that day he was to die for. One thing i noticed that on that day he was not wearing underwear as he has adjusted his cock in such a way that it was resting on his thigh & was clearly noticeable. His cock was long as i could see and wanted it right at that point. I was desperate for having it.
After the lecture i made a plan of going to his cabin alone when he is free. I enquired about his free time from him so that i can clear my doubts. Usually in our college faculties have their own big cabins with full privacy. I went to his cabin and he was reading a novel. He asked me to sit besides him & started explaining me my difficulty. His fragrance was making me crazy. Then he gave my a question to solve & he sat on his chair in a relaxing position with his eyes closed & hands behind his head & legs spread in front. I started doing acting of writing the question but i was noticing him closely.
His strong muscles were bulging out from his arms. His cock was clearly noticeable on his pants. Then i dropped my pen on the floor between his legs. When i dropped it he opened his eyes & again shut them saying pickit up & solve the question. For picking up the pen i decided to keep my hand on his thigh & pick up my pen but i was scared in doing so & my heart started beating faster. With lots of courage i stood near him and kept my hand quickly on his hot thighs & bent down to pick my pen, i came up after picking pen but didnt leave his thigh. I noticed that he his eyes were closed & he said nothing to me. With more courage i moved my hand a little upwards and then just my hand touched his cock.
As my hand touched his cock tip, i stopped there to see his reaction but nothing was there so i again moved my hand up on his cock and pressed it a little bit. He was calm and a smile was coming on his face. I got my signal and kept on pressing his cock. His cock started arousing.
I then moved my hand on top of is pant & opened the button and zip of his pant. I inserted my hand in his pant and holded his cock. It was so warm and hot that a current went through me. I took it out. It was semi erect but huge. Itna baada lund mainne kabhi nhi dekha tha. Main unke lund ko apne hothon ke paas laya aur uss par kiss karne laga. Phir unke lund ke tip ko chusna shuru kia to wo thoda sa hille. Phir unke pure lund ko dheere dheere mainne chusna shuru kia…… Unhone apne haath mere head pe rakh diye the aur hmmmmmm……….. karke awaaz nikal rhe the.
He was enjoying it completely. Unka lund ab puri tarah se khada ho chuka tha…… Itna mota aur bada lund mere muh main pura nhi ja rha tha….. Unka lund 8″ ka too tha he…. Itne main sir ne mera head zor se pakda aur apna lund mere muh main andar bahar karne lage….Wo zor zor se mera muh chodte rahe…………
Phir wo khade hue aur mujhe khada karne ke baad mere hothon pe kiss kia and honth chusne shuru kie….. We went for a long smooch…… Then i unbuttoned his shirt and removed it completely. I also removed his pants. He was standing completely nude in front of me. He was hairless & he had best chest i have ever seen. He was luking the same as i have imagined him.
I started kissing his chest, his nipples and went down for sucking his cock again. He was standing and saying suck it suck it hard…… chus isse chus achese chus….. Unki iss awaaz se mainne aur zorse chusna shuru kia and he kept saying aahhhh aahhhaaahhh…………aaaaaaaaaahhhhh……………….
Unhone phir mujhe khada kia aur mere kapde utarne lage….. Mere kapde utarte he unhone mere boobs chusne shuru kar diye……. Main jaise jannat main pahunch gaya…… aaaahahhahaa sir aaaaaaahhhhhhhhhhhh……….. mere nipples katne laage aur mere gol gol tummy ko dabane lage……. Mere boobs ko dabaya aur apne muh beech main dekar masalne laage…… Mujhse kaha ki ye dhudh jaise boobs too bade mast hain….. Mainne kaha sir sirf aapke liye he too hain…….
Phir to my surprise he went down and started jerking my cock…… He took it in his mouth and started sucking it…… I went in heaven…….. mainne kaha sir aap too expert hain………… After sucking my cock he turned me pressed my round hips. Unhone meri gaand kholi aur mera hole sungne ke baad uss par thuk daal ke chatne laage……. main too jannat main pahunch gaya…….. kehne lage ye too bada chota aur tasy hole hai……. Aaj se tu meri rani hai re…… Mainne kaha sir iss din ka mujhe kab ye intezaar tha….. sir aap meri seal kab todoge………….
Phir sir ne turant apne table main se oil nikala aur meri gaand main daal ke masalne laage…… Unhone ne jaise he apni ungli daali too thoda dard hua phir saath he unhone dusri bhi ungli daal di aur mujhe aur dard hone laaga par main cheekha nhi……. Unhone aur teel daala aur ungliyon ko andar bahar karte rahe….. Thodi der main mujhe maza aane laaga……………..
Ab baari thi unke lund ke andar jaane ki jiska mujhe intezaar tha but main dar bhi rha tha……. Iss cheez ka dhyaan rakhte hue sir ne kaha baby trust me i m here with u….. Thodi der ke liye dard hoga phir sab thik ho jayega….. main aaram se daalunga. I told sir ki i trust u completely….. He said I love u my baby & kissed me on my lips.
Phir unhone mujhe table pe bithaya aur meri taange upar apne kandhon pe rakhwain aur dheere se lund ka tip andar daala aur apna haath mere muh pe rakh diya aur meri cheekh kamre main he reh gayi……… Wo thodi der ke liye ruke aur phir dard kam hone pe lund aur anadar daala….. main zor se cheekh nhi pa rha tha aur aansu nikalne laage…… Unhone kaha bas thodi der aur & phir apne pura 8″ ka lund meri gaand main daal diya…… Meri gaaand faat gayi thi….. meri seal tut gayi thi aur thoda sa khoon nikla…… Unhone lund meri gaand main rakha aur mujhe kiss karne lage….. Mere aansu nikal rhe the too unhone bade pyaar se unhone apni tounge se pee gaye aur mujhe apni bahon main sama liya……
Jab meri dard kam hui too unhone mei gaand marna shuru kia…… Phir thoda dard hua…… Phir unhone apni speed badai too ab mujhe maza aana laga……….. unhone zor zor se meri bund marni shuru ki………….. aaaahahhahaha hahahahahahaaaaaa……. fuck me sir fuck me hard sir………. aaaaahhhha aaaaaaaahhhhhhh…………wo speed badate gaye……. mainne unki gaand pe thapad marne shuru kie ki sir aur zorse…….. Sir bole meri rani aaj teri chut faadunga zorse…… Mainne kaha sir marte raho bas jitna ho sake maarte raho……. aaaaahhhhh ……aaaaahhhhhhh…… chodo sir aur tez chodo sir…….. aaaaaaahhhhhhhh……….
Around 15 min tak wo mujhe chodte rahe aur phir apne lund nikala aur mere boobs ke upar muth marne lage……… unka saara muth mere boobs aur mere muh par gira…… Itna garam tha ki mainne thoda sa taste kia it was damn tasty…….. Unhone phir mera lund pakda aur usse hilane laage…………. Jab main jhad ne wala tha too sir ne apne muh main mera lund le liya aur mere muth marte he saara pee gaye……….. Unhone phir mujhe kiss kia aur mujhe achese saaf kia………….
Ab main itna thak gaya tha ki hilna ki haalat nhi thi too main kapade pehan kar wahin cabin main unki seat par baith gaya…… wo apni ek class attend karne chale gaye apne cabin lock karke taaki koi aa na sake………. Itne main so gaya tha….. Wapis aake unhone mujhe uthaya aur pain kam karne wali dawai di aur shaam ko kaha ki main tujhe ghar drop kar dunga dnt worry my baby………. Shaam ko unhone mujhe apni gaadi main bithaya aur ghar le gaye……. Uttaar ne phele mujhe kiss kia aur kaha ki kal phone karunga ab jaake so jaana aur mujhe I Love u kehke drop kar diya….. Main ghar aake seedha bed pe gaya aur so gaya………
Next day………… To be continued in my next part of the story. Hope u have enjoyed my story……… If u liked my story please give me your feedback at lovemeplzee@gmail.com………… I will be waiting for your valuable comments………..

No comments:

Post a Comment

Recent Comments